स्कूटी सवार युवती को दरोगा ने जड़ा थप्पड़, हुआ हंगामा

लखनऊ: पीजीआई क्षेत्र के तेलीबाग चौकी के प्रभारी ने स्कूटी सवार युवती को थप्पड़ मार कर अभद्रता करते हुए मां-बेटी से गाली-गलौज करते हुए युवती को धक्का दे दिया,जिससे वह जमीन पर गिर गई। विरोध में युवती दारोगा से भीड़ गई और कॉलर पकड़ते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। दरोगा की दादागीरी देख काफी लोग मौके पर एकत्र हो गए और चौकी इंचार्ज का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। लोगों का आक्रोश देखकर आरोपित चौकी प्रभारी मौके से भाग निकला। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने दारोगा को सस्पेंड करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

सेना के अग्रिम क्षेत्र में तैनात व रायबरेली रोड स्थित वृन्दावन योजना के सेक्टर-5 में रहने वाले जूनियर कमिशन सैन्य अधिकारी की बेटी अपनी मां को स्कूटी पर बैठा कर तेलीबाग बाजार गई थी। तेलीबाग चौकी के सामने बने कट से वह दूसरी तरफ जाने लगी तो मौके पर मौजूद चौकी इंचार्ज राम जनम गौतम ने युवती को रोक दिया, जबकि अन्य लोग उसी कट से निकल रहे थे। युवती ने खुद को उसी रास्ते से निकलने की गुजारिश की, जिसपर दारोगा भड़क गया और गाली- गलौच करते हुए मां-बेटी संग अभद्रता करने लगा।

लखनऊ में जुएं की फड़ पर डण्डों से पीटकर युवक की हत्या

युवती ने उसका विरोध किया। गुस्साए दारोगा ने युवती को कई थप्पड़ जड़ दिए। युवती का शोरगुल सुन दर्जनों चश्मदीद युवती की मदद को आये और दरोगा का विरोध करने लगे। लोगों का समर्थन मिलता देख गुस्साई युवती दरोगा से भिड़ गई और कॉलर पकड़ लिया। दर्जनों नाराज लोगों ने दरोगा की हरकत देख चौकी इंचार्ज का घेराव किया। लोगों का गुस्सा देखा तो दारोगा मौके से भाग निकला।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय भाजपा नेता व पार्षद पति राजन मिश्रा ने इंस्पेक्टर पीजीआई रवीन्द्रनाथ राय को दरोगा की दादागिरी की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सीओ कैंट तनु उपाध्याय ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद युवती से तहरीर देने की बात कही और दारोगा को लाइनहाजिर कर सस्पेंड करने का आश्वासन देकर लोगों को शान्त कराया। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर अभद्रता का आरोप लगा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper