स्ट्रगल के दिनों में इस एक्ट्रेस को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना, जब रात बिताने की बात करते थे डायरेक्टर

मुंबई: फ़िल्म इंडस्ट्री पर कास्टिंग काउच के आरोप हमेशा से लगते रहे हैं। आए दिन एक्ट्रेसेस ग्लैमर की दुनिया के इस काले सच का खुलासा करती रहती हैं। फ़िल्म के बदले उनके सामने अजीबोगरीब शर्तें रखी जाती हैं। उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने को कहा जाता है। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने सनसनीखेज खुलासा किया है। डोनल बिष्ट ने अपने करियर को लेकर कुछ खुलासे किए है जो काफी चौकाने वाले हैं।

‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने अपने स्ट्रगल के दौरान हुई मुश्किलों और बदसलूकी को लेकर खुलकर बात की है. डोनल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए अपने साथ हुई बदसलूकी का एक वाकया भी फैन्स के साथ साझा किया है. डोनल ने कहा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले साथ में एक रात बिताने का प्रस्ताव रखा था.

शूटिंग के लिए तारीख फिक्स हो गई, फीस तय हो गई लेकिन फिर अचानक मुझे प्रोजेक्ट से निकालकर रिप्लेसमेंट की बात की गई. इस घटना के बाद मैं और मेरे परिवार को यकीन हो गया था कि मुंबई में किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. यहां सभी लोग झूठे हैं. लेकिन एक्टिंग को लेकर मेरे जुनून ने मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत दी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper