‘स्पेशल ऑप्स’ में नजर आएंगे आदिल खान, सोशल मीडिया पर दिया य

रेडियो जॉकी से अभिनेता बने आदिल खान विधु विनोद चोपड़ा की मूवी ‘शिकारा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद अभिनेता आदिल खान अपनी अपकमिंग सीरीज “स्पेशल ऑप्स” का ऑफिसियल अन्नोउंस्मेंट अपने सोशल मीडिया के जरिये किया है, इस सीरीज को नीरज पांडे द्वारा डायरेक्ट किया गया है जिसमे आदिल खान के साथ के के मेनन और आफताब शिवदासानी नज़र आने वाले है।

आदिल खान अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर ख़फ़ी उत्सुक है, और सोशल मीडिया पर अपना पिक्चर अपलोड कर एक इमोशनल मैसेज कैप्शन में लिखा है, आदिल खान का कहना है,” बचपन से ही में सपने देखा करता था, और अपने ज़िन्दगी में यही सीखा है मुझे यह अन्नोउंस  करने में बहुत खुशी है कि मैं अब “स्पेशल ऑप्स” फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा हूं। मैं अभी ख़फ़ी एक्ससिटेड हूँ और मैं पूरी तरह से नीरज सर का आभारी हूँ जो उन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का मौका दिया। में ये नहीं बता सकता हूँ उनकी प्रतिभा की  डिग्री कितनी उम्दा है और वे कितने दूर की दुरस्ती रखने वाले व्यक्ति है। उनसे बहुत कुछ अभी शिखना बाकी है, में वास्तव में बहुत धन्य हूँ। तो वही मैंने  लीजेंडरी एक्टर के के मेनन सर और आफताब शिवदासानी के साथ काम करने की उपलब्धि हासिल की है । मैं अल्लाह और अपनी माँ का बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ जिनपर में भरोसा करता था और अल्लाह ने मेरे लिए इस दुनिया में बहुत अच्छी चीज़े ही लिखी है जिसका मुझे विश्वास है। आमा ये और बाकी सभी मेरी उपलब्धि आपके लिए है।

Bollywood Tadka

आदिल खान की मूवी शिकारा लोखड़ौन के कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई जिसका असर उनकी फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दिखा, लेकिन अब आदिल खान पूरी तरह तैयार है अपनी आने वाली सीरीज “स्पेशल ऑप्स” को लेकर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper