स्मृति ईरानी ने अमेठी को दी 79 करोड़ की योजनाओं की सौगात

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को इंदिरा गांधी की जयंती पर यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 79 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। कार्यक्रम में 1492 दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण का वितरण किया गया।

कार्यक्रम से पहले गौरीगंज से स्मृति ईरानी सड़क मार्ग से अमेठी के पिंडोरिया गांव में संघ के जिला कार्यवाह सावित्री प्रसाद पाण्डेय के घर पहुंची। यहां पर उन्होंने उनके बेटे व पत्नी से बात की और सावित्री प्रसाद पांडेय के निधन पर शोक व्यक्त कर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

होटल लिवाना एवं स्वीट्स में केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन

इससे पहले स्मृति ईरानी के अमेठी पहुंचने से पहले ही उनका विरोध शुरू हो गया था। दीवारों पर सपा की तरफ से ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’ लिखे पोस्टर लगाए गए थे।

पोस्टरों में गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले का जिक्र करते हुए कहा गया है कि ‘आपके राज्य गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार अत्याचार हो रहा है, जब आप उनके साथ नही हैं तो आप उत्तर भारत (अमेठी) में आने की हकदार नहीं हैं।’ ये पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की तरफ से लगाए गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper