स्वामी प्रसाद मौर्य के दामाद सपा में शामिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के दामाद नवल किशोर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। इसके साथ ही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक इरशाद खान, पूर्व एमएलसी प्रदीप सिंह भी सपा में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तीनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने पर गौतम बुद्ध की प्रतिमा देकर उनका स्वागत किया।

इस मौके पर, उपचुनाव में सपा की जीत पर उन्होंने कहा, “सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं को जीत के लिए बधाई देता हूं। सपा-बसपा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर भी धन्यवाद देना चाहिए।” उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में बूथ स्तर तक काम करना है। चुनाव में नतीजे कुछ भी आएं लेकिन मेहनत करनी है।

अखिलेश यादव ने लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली हार पर कहा, “यह देखकर अच्छा लग रहा है कि हार के बाद मुख्यमंत्री विकास की बात करने लगे हैं।” अखिलेश ने कहा कि अब मुख्यमंत्री स्टैंडअप इंडिया, डिजिटल इंडिया और एक्सप्रेस वे की बात कर रहे हैं। यह देखकर अच्छा लग रहा है, जब विकास की बात होगी तो लोगों का भला होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper