स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

बरेली, 19 नवम्बर। मुख्य विकास अधिकारी श्री जग प्रवेश के निर्देशों के क्रम में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कल जिला प्रोबेशन अधिकारी श्रीमती नीता अहिरवार के निर्देश पर महिला कल्याण अधिकारी सोनम शर्मा के द्वारा मतदाताओं को चुनाव प्रक्रिया, वोट बनवाने की प्रक्रिया, वोटर कार्ड में नाम संशोधन करने की प्रक्रिया आदि के विषय में जागरूक किया गया।

यह कार्यक्रम बिशप मंडल इंटर कॉलेज में आयोजन किया गया, इसके साथ ही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना मिशन शक्ति एवं सरकार के द्वारा कल्याणकारी योजनाओं के विषय में विस्तृत जानकारी दी गई। चुनाव प्रक्रिया के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम जिसके अंतर्गत निरंतर गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं और मतदाताओं को जागरूक भी किया जा रहा है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper