सड़क हादसे में मुलायम के करीबी सहित तीन की मौत, छह अन्य घायल

कन्नौज। इत्र नगरी कन्नौज के त्रिर्वा कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत अगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को तेज रफ्तार तीन कार आपस में टकरा गयी। मार्ग दुर्घटना में सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के करीबी योग गुरु लक्ष्मी पति वर्मा सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा बुधवार की सुबह तिर्वा कोतवाली के फगुहा भट्टा के पास हुआ है। तेज रफ्तार कार तीन कार आपस में टकरा गयी। हादसा इतना भीषण था कि सफारी में सवार इटावा के पुरबिया टोला निवासी शिक्षाविद्, योग गुरु व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के करीबी लक्ष्मी पति वर्मा, पुरबिया टोला के निवासी काग्रेस नेता धर्मराज वर्मा सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दूसरी कार में सवार छह लोग गंभीर घायल हो गये।

पुलिस ने दो शवों की शिनाख्त कर ली, जबकि तीसरे की पहचान के लिए जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम भेज पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें लखनऊ के हुसैनगंज के जय नारायणपुर निवासी अंकुर कुमार पुत्र अजीत कुमार व उसके दोस्त आदित्य को गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस अधीक्षक राठौर किरीट कुमार भाई ने बताया कि हादसा दर्दनाक था। जांच के दौरान यह पता चला है कि हादसा एक्सप्रेस-वे पर कार चढ़ने के दौरान अचानक विपरीत दिशा से वाहन आने के कारण चालक द्वारा नियंत्रण खो देने पर हुआ होगा। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। घटना का कारण भी पता किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper