हँसी के फव्वारे: शराबी पति को सुधारने के लिए पत्नी बनी चुड़ैल और पति ने कहा …

आज के समय में हर कोई बेहद ही टेंशन में रहता है यही कारण है कि तनाव भरी जिंदगी को दूर रखने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि आज के समय में सोशल मीडिया मनोरंजन का एक बहुत बड़ा साधन है जिसके जरिए लोग मनोरंजन करते हैं। बता दें कि पैसे कमाने के चक्‍कर में लोग इतना ज्‍यादा परेशान हो जाते हैं कि वो हंसना ही भूल जाते हैं जिसकी वजह से एक पल का सुकुन के भी नहीं जी सकता है। आज हम आपके जीवन में शुकून लाने के लिए कुछ चुटकुले सामने लेकर आए हैं जो कि बेहद ही मजेदार है और तनाव को थोड़ा कम कर सकते हैं।

 

१. परेशान पति ने पत्नी से कहा – एक मैं हूं जो तुम्हें निभा रहा हूँ, लेकिन अब पानी सर से ऊपर जा चुका है इसलिये मैं आत्म-हत्या करने जा रहा हूँ.
पत्नी बोली – ठीक है लेकिन, हमेशा की तरह आज मत भूल जाना और लौटते समय दो किलो आटा जरूर लेते आना.

२. पति अपनी पत्नी से – अगर तुम मुझसे इतनी ही परेशान हो तो मुझे छोड़ क्यूँ देती ,ये पति-पत्नी का रिश्ता
तोड़ क्यों नही देती.
पत्नी- इतनी जल्दी भी क्या है मेरे साजन भोले,पहले तेरी सारी संपत्ति मेरे नाम तो हो ले.

३. मायके गयी पत्नी ने पति से फोन पर पूछा: कैसे हो , पति – “ठीक हूँ .पत्नी – मेरी याद आती है तब क्या करते हो पति – तुम्हारी पसंदीदा आइसक्रीम केसर पिस्ता खा लेता हू या अमूल नट्स’खा लेता हूँ, और मेरी याद आने पर तुम क्या करती हो , पत्नी – मै भी ‘रॉयल स्टैग ’का क्वाटर और तीन सिगरेट पीकर एक रजनीगंधा खा लेती हूँ.
सुनते ही पति बेहोश.

४. एक बार एक दामाद पहली बार पाने गावं गए. वहां जाने के बाद गावं वालों से पुछा की “अरे भाई यहाँ कोई मनोरंजन की चीज है जिसे देखकर मन लगा रहे”. तभी एक गावं वाले ने तपाक से जवाब दिया दामाद जी एक ही मनोरंजन की चीज थी जिसे देख सबका दिल लगा रहता था उसे भी आप ब्याह कर ले गये. दामाद चुप!

५. लड़की अपने बॉयफ्रेंड से : आज मैंने अपना बैंक खाता खुलवाया.

लड़का : अच्छा किस बैंक में ?

लड़की : ये चड्डी ये फसी.

लड़का : अबे बैल HDFC है उस बैंक का नाम.

६. पत्नी अपने पति से : तुम वैसे तो रोज नदी में छलांग लगाने की बात करते हो लेकिन आज तक लगाया क्यूँ नहीं?

पति: देखो मुझे चैलेंज मत करो मैं सच में नदी में छलांग लगा दूंगा, अभी मैं तैरना सीख रहा हूँ लेकिन जिस दिन तैरना आगया उस दिन छलांग भी लगा दूंगा.

७. एक पत्नी जब सुबह सवेरे पाने पति को जगाने गयी तो नींद में से उठते हुए पति ने कहा: ऐसी भी क्या जल्दी थी, दो मिनट बाद नहीं कागा सकती थी. इतना अच्छा सपना देख रहा था की मैं राजा हरिश्चंद्र बना हूँ और मेरा पूरा परिवार चौराहे पर बिक रहा है.

पत्नी : तो क्या हुआ दो मिनट में कौन सा वहां तुम्हारे लिए रोटी सिक जाती.

पति : बेवकूफ औरत रोटी सिकती ना सिकती लेकिन दो मिनट में तुम तो बिक जाती.

८. एक बार एक अपने शराबी पति से परेशान पत्नी उसकी शराब की आदत छुड़ाने के लिए रात को उसके सामने काले कपडे पहन कर खड़ी हहो गयी.

पति: कौन हो तुम?

पत्नी : मैं चुड़ैल हूँ.

पति : इसी बात पे हाथ मिलाओ मैं तुम्हारी बहन का पती हूँ.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper