हजारों समर्थकों के बीच राहुल ने वायनाड से नामांकन भरा

वायनाड: लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने हजारों समर्थकों के बीच गुरुवार सुबह केरल के वायनाड से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। कोझिकोड से हैलीकॉप्टर से यहां पहुंचे राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वायनाड जिला अधिकारी के कार्यालय पहुंचे, इस दौरान सड़क के दोनों तरफ खड़े लोग खुशी से नारेबाजी कर रहे थे।

कड़ी सुरक्षा के बीच सिर्फ कुछ लोगों को उनके साथ अंदर जाने की अनुमति दी गई। इसके बाद गांधी वायनाड में एक रोड शो के लिए खुली जीप में सवार हो गए। उनके साथ कांग्रेस महासचिव ओमान चांडी भी थे।

वायनाड केरल के आर्थिक रूप से सबसे पिछड़े इलाकों में से है। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। राहुल जब भी समर्थकों से हाथ मिलाते तब स्थिति और विकट हो रही थी। राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में अपनी पारंपरिक सीट अमेठी तथा वायनाड- दोनों से लड़ रहे हैं। केरल में 23 अप्रैल को होने जा रहे चुनाव में 20 सांसद चुने जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper