हत्याकांड का दोषी जेल से फरार, पत्नी और बेटे के साथ किया आत्मसमर्पण

तिरुवनंतपुरम: राजधानी के मध्य में पूजापुरा स्थित हाई प्रोफाइल तिरुवनंतपुरमसेंट्रल जेल में बंद हत्याकांड का आरोपी जफर हुसैन ने शनिवार की सुबह यहां की एक अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। उसने कहा कि वह अपनी पत्नी और बेटे को देखने के लिए जेल से भागा था, जो तमिलनाडु के तूतीकोरिन में रहते हैं। शनिवार को उसने खुद को यहां की एक स्थानीय अदालत में पेश किया और उचित प्रक्रिया के बाद उसे वापस जेल ले जाया गया।

वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कोर्ट पहुंचा था। यह तब हुआ जब केरल पुलिस ने तूतीकोरिन निवासी हुसैन को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया था, जो 2005 में यहां हुई एक हत्या के लिए जेल में बंद था।

उसे 2017 में दोषी ठहराया गया था और तब से वह यहां जेल में है। अधिक गंभीर बात यह है कि कोविड महामारी के कारण, जबकि कई कैदियों को पैरोल दी गई है। यहां तक कि कम संख्या में कैदियों और जेल कर्मचारियों की एक अच्छी संख्या के साथ, हुसैन जेल से भागने में कामयाब रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper