हत्या के मामले में पत्नी का प्रेमी और उसका साथी गिरफ्तार

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहरी नगर के कछराटोला में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी के प्रेमी और एक अन्य युवक का गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि जैतहरी नगर के कछराटोला निवासी भीमसेन रौतेल की हत्या कर 06 अगस्त अज्ञात लोगों ने कर दी थी, जिसके घर से गायब होने की शिकायत उसकी पत्नी काजल ने थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद उसकी पत्नी के प्रेमी तीरथ राठौर (45) और एक अन्य युवक किशन राठौर (26) को कल छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले के धनौली से गिरफ्तार कर किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि भीमसेन अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता था, जिससे नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper