हमने न लुलु देखा, ना लोलु देखा, लुलु, लोलो, डुलु, डोलो; मॉल में नमाज पर आजम खान के अजीब बोल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कली राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल नमाज का वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में बना हुआ है। इसी मॉल को लेकर पूछे गए सवाल पर समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अजीब बयान दिया है। आजम ने कहा कि हमने न लुलु देखा न लोलू। आजम यहीं नहीं रुके। उन्होंने लुलु मॉल को लेकर लगातार हो रही चर्चा को लेकर भी अजीब बयान दिया।

लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बाहर आए आजम खां लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया से किसी मसले पर बात करने में कभी गुरेज नहीं की। कभी खुद और अपने परिवार पर लगे आरोपों का बखान करते तो कभी योगी सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते हैं। उनके बयान खूब वायरल भी हो रहे हैं। आजम का अब लुलु मॉल को लेकर ऐसा ही एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें आजम लुलु मॉल को लेकर हुए विवाद पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे हैं।

आजम ने कहा कि हमने ना लुलु देखा, न लोलु देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जाते हैं उनसे पूछिये। आजम खां यहीं नहीं रुके। आजम ने आगे कहा कि यह भी कोई बात हुई। केवल लुलु लोलो टुलु टोलो। बस लुलु लुलु हो रहा है। ऐसा लगता है जैसे और कोई काम ही नहीं है।

इससे पहले भी लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सवाल पर आजम ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। नमाजियों पर एफआईआर के मामले में रामपुर में आजम ने कहा था कि यह कम है कि हर मस्जिद में पाबंदी नहीं लगी है। हर इबादतगाह में पाबंदी नहीं लगी है। यह कोई नई बात नहीं है। यह वो हैं जिसकी उम्मीद की जाती है। इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper