हमारा काम बोलता हैं, मैं अवश्य ही चुनाव जीतूंगी: शीला

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से उम्मीदवार बनाने के बाद पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कहा कि, मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी को धन्यवाद देती हूं। मुझपर भरोसा दिखाया है। मैं निश्चित तौर पर जीत हासिल करूंगी क्योंकि दिल्ली में हमारा काम बोलता है। बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है तो वहीं 2014 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव जितने वाले मनोज तिवारी एक बार फिर मैदान में हैं। वहीं शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव-2019 के दिल्ली की चार सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी बीजेपी की ओर से दावेदारी पेश कर रहे है। मनोज तिवारी यहां से पिछला चुनाव जीते थे और वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। वहीं काफी दिनों से आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर फैसले पर सस्पेंस के बाद साफ हो गया है कि दोनों में अब सीटों को लेकर कोई ताल मेल नहीं होगा। आम आदमी पार्टी इस गठबंधन के ना हो पाने का जिम्मेदार भी शीला दीक्षित को ही मानती है। इसके बाद आप के दिलीप पांडे, शीला दीक्षित और मनोज तिवारी को कितनी बड़ी टक्कर दे पाते हैं ये देखने वाली बात होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper