हमीरपुर: भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमीरपुर के कानपुर राजमार्ग पर शुक्रवार को एक ट्रक की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 10 गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। दोनों ट्रकों के चालकों की मौत के अलावा सब्जी व्यापारी की भी मौत हो गई। इस हादसे की चपेट में आने से एक बाइक सवार की भी मौत हो गई। फिलहाल, सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

उधर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए हैं। थाना टूंडला क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही काफी भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने व्यक्ति की शिनाख्त जनपद आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी सोबरन सिंह पुत्र हेतराम के रूप में की। बताते हैं कि वह पेट्रोल पंप पर मुनीम का काम करता था।

अन्य सड़क हादसों में थाना लाइनपार के आजादनगर के निवासी नरेंद्र (22) पुत्र सत्यवीर, मेहताबनगर निवासी प्रभुदयाल (35) बस स्टैंड के पास टेंपो पलटने से घायल हो गए। थाना रसूलपुर के पुरानी मंडी निवासी कपिल (22) पुत्र रामबाबू की बाइक बासठ रोड पर किसी वाहन से टकरा गई। इससे घायल हो गए। सूचना पर पहुंचा थाना प्रभारी निरीक्षक दक्षिण विनोद कुमार ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper