हमीरपुर में दुष्कर्म के मामले में ससुर गिरफ्तार

हमीरपुर: हमीरपुर जिले में बुधवार को बहू के साथ दुष्कर्म के मामले में ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के बिंवार थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने ससुर हरचरन के खिलाफ थाने में तहरीर देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। घटना के बाद महिला को धमकी दी गयी थी। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। ड़ित पीमहिला का मेडिकल परीक्षण करने के बाद आरोपी ससुर हरचरन को गिरफ्तार कर लिया है।

बिंवार थाना पुलिस ने बताया कि महिला घर पर अकेली थी, तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper