हम अति आत्मविश्वास के वजह से हारे: योगी

लखनऊ। फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर पार्टी को करारी हार मिलने पर सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोनों लोकसभा सीटों पर जीते प्रत्याशियों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों का बेमेल गठबंधन है और दोनों ने राजनीतिक सौदेबाजी की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हार की समीक्षा करने को कहा है। उन्होंने कहा कि हार की समीक्षा की जाएगी कि किन कारणों से हम दोनों सीटों पर हारे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों चुनाव हमारे लिए सबक हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में स्थानीय मुद्दों ने प्रभाव डाला है और हम अति आत्मविश्वास के वजह से हारे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper