हरियाणवी गाने ‘आंख लड़गी’ पर भाभी ने ओरिजनल से भी जबरा फाड़ डांस किया, देखें वीडियो

हरियाणवी गानों का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है. शादियों से लेकर पार्टियों में हर जगह ये गाने सुने जा सकते है. हरियाणवी इंडस्ट्री ने नेशनल लेवल पर अपना एक अच्छा खासा नाम स्थापित कर लिया है. हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) भी एक उभरता हुआ लोकप्रिय नाम है. रुचिका जांगिड़ का गाना ‘आंख लड़गी’ इन दिनों काफी चर्चा में है. यह गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस गाने पर अपने रिएक्शन दे रहा है. रुचिका जांगिड़ के फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है. कोई इसका कवर कर रहा है तो कई लोग इस गाने पर खुद को ठुमका लगाने से नहीं रोक पा रहे है.

अब इस गाने पर एक भाभी का ठुमका इंटरनेट पर तेज़ी वायरल हो रहा है. भाभी ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से इस पर डांस किया है. हरे रंग की साड़ी और और घूंघट में ठुमके लगाती हुई भाभी का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. लोग इसे देखें बिना और कमेंट किये बिना नहीं रह पा रहे है. आपको बता दें कि यह गाना टिक टॉक पर भी काफी वायरल हुआ था.

इस वीडियो में हरी साड़ी पहने महिला को देखा जा सकता है. महिला ने साडी से अपना चेहरा भी ढका हुआ है इसलिए उनकी पहचान किसी को नहीं है. हालांकि उन्हें ढेरों प्यार भरे कमेंट मिल रहे है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, फैंटास्टिक….ब्यूटीफुल डांस. एक अन्य ने ‘खूबसूरत महिला वह भी खूबसूरत साड़ी में, बहुत ही खूबसूरत भाभी जी’ लिखा है साथ ही दिल के इमोजी भी सेंड किये है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper