हरियाणा के सीएम खट्टर कहा कि कोविड-19 के इस संकट में हमको डेटा के साथ नहीं खेलना

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना संक्रमण से हो रही मौतें और आंकड़ों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को एक बेहद हैरान करने वाला बयान दिया है। पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री खट्टर से मौत के आंकड़े छुपाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह समय आंकड़ों पर ध्यान देने का नहीं है. हमारे शोर मचाने से मरे हुए लोग वापस नहीं आएंगे।

सीएम खट्टर कहा कि कोविड-19 के इस संकट में हमको डेटा के साथ नहीं खेलना है। हमें यह देखने पर ध्यान देना चाहिए कि लोग कैसे ठीक हो सकते हैं। जो मर गया है वो हमारे शोर मचाने से जिंदा नहीं होगा। हम हर संभव प्रयत्न करेंगे कि लोगों को बचाया जाए। मौत कम हैं या ज्यादा हैं, इस विवाद में पड़ने का कोई अर्थ नहीं है। देखना यह है कि क्या हमारी व्यवस्था हम ठीक कर पा रहे हैं या नहीं। हम अपनी तरफ से व्यवस्थाएं ठीक कर रहे हैं।

यह महामारी है इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं था, ना आपको पता था और ना हमें पता था। इससे बचने में हमें सभी का सहयोग चाहिए। आपका भी सहयोग चाहिए, हमारा सहयोग भी चाहिए और मरीजों का भी सहयोग चाहिए। इसलिए इन विषयों को विवाद का विषय नहीं बनाया जाना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper