हरियाणा: गुरुग्राम में स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर-31 बाजार में एक स्पा से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक स्पा संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक गुप्त सूचना के बाद, एक पुलिसकर्मी जो एक नकली ग्राहक के रूप में काम कर रहा था, बुधवार देर रात लोटस स्पा गया और स्पा के संचालक को देह व्यापार में शामिल पाया।

सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच सेक्टर-31, महिला थाना सेक्टर-51 और सेक्टर-40 थाने की संयुक्त टीम ने स्पा में छापेमारी कर तीन लोगों को दबोचा। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान स्पा संचालक अभिनय और दो क्लाइंट दिनेश और हरप्रीत के रूप में हुई है। स्पा मालिक दीपक की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

रचना: राजीव कांत जैन

छापेमारी के समय स्पा सेंटर के एक कमरे में कब्जा कर लिया गया था, जहां एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले थे। सेक्टर-40 थाने के थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया, “सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक संचालक और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है।”

जांच के दौरान अभिनय ने खुलासा किया कि वह स्पा मालिक से 10 फीसदी कमीशन के तौर पर लेता था। गिरफ्तार किए गए लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper