हर अभिनेता को सुधीर मिश्रा संग काम करना चाहिए : ऋचा

मुंबई: सुधीर मिश्रा की ‘दासदेव’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि हर अभिनेता-अभिनेत्री को अपने जीवनकाल में एक बार निर्देशक सुधीर के साथ काम करना चाहिए। ऋचा ने सोमवार को अपने 32वें जन्मदिन के अवसर पर कहा, “मुझे लगता है कि प्रत्येक कलाकार को अपने जीवन में सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।”

उन्होंने कहा, “आज के समय के सबसे प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली और निखिल आडवाणी ने सुधीर सर की सहायता की है और सुधीर सर ने शेखर कपूर, महेश भट्ट और कुंदन शाह जैसे प्रसिद्ध निर्देशकों की सहायता की है, इसलिए मुझे पुरानी क्लासिक में काम करने का अच्छा मौका मिला, जो इसका नया रूपांतरण है।”

इन दिनों ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ की सफलता का आनंद ले रहीं अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ‘दासदेव’ में पारों का किरदार बहुत पसंद आया। ऋचा ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘दासदेव’ उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ जैसी फिल्म में काम किया था, जो व्यावसायिक फिल्म थी, लेकिन ‘दासदेव’ बहुत गंभीर, राजनीतिक व्यंग्य और नाटक क्षेत्र में आता है।”

उन्होंने कहा, “मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।” वर्ष 2017 में अपनी व्यावसायिक यात्रा के बारे में बात करते हुए ऋचा का कहना है कि यह वर्ष उनके लिए अच्छा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper