हर किसी से दिल लगा बैठती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 4 को तो 9 बार हो चुका है प्यार

प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है लेकिन जो जिंदगी में एक बार तो हर किसी को हो ही जाता है. मगर आज का समय ऐसा हो गया है कि लोगों को प्यार एक या दो बार नहीं बल्की कई बार होता है. इनमें आप सोच रहे होंगे कि पक्का एक्टर्स ही शामिल होंगे लेकिन असल में हम जिनकी बात करेंगे वे खूबसूरत हसिनाएं हैं. प्यार का एक नहीं बार-बार होना इंसान की प्यार बदलने की आदत बन जाती है जो बहुत मुश्किल से सुधर पाती है. हर किसी से दिल लगा बैठती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देख लीजिए इनमें कहीं आपकी फेवरेट तो कोई नहीं है ?

हर किसी से दिल लगा बैठती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

प्रियंका चोपड़ा


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली है लेकिन इनका अफेयर भी कम नहीं रहा है. इनका अफेयर असीम मर्चेंट, हर्मन बवेजा, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और टॉम हिडिल्सन के साथ रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2002 में आई फिल्म हीरोज से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद अंदाज, ऐतराज, मुझसे शादी करोगी, डॉन, मैरी कॉम, डॉन-2, बर्फी और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में काम किया है.

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज की सबसे क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इन्हें पहला प्यार 10 क्लास में हुआ था जिससे आज भी इनकी दोस्ती है, फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद इनका नाम वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बिजनेसमैन कवीन मित्तल, अली ददारकर और उनके बचपन के दोस्त रमेश दुबे जैसे सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका है.

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी और उनके साथ ये बेहद खुश हैं. मगर इनसे पहले इनका अफेयर भी रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सुरेश रैना, जोहेब यूसुफ, रणबीर कपूर जैसे सितारों के साथ जुड़ चुका है और किसी के साथ तो सीरियसली भी रहा है. अनुष्का ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, पीके, सुल्तान, जीरो और एनएच 24 जैसी फिल्मों में काम किया है.

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नवंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली जिनके साथ वे साल 2013 से रिलेशनशिप में थीं. मगर इनसे पहले दीपिका का नाम एमएस धोनी, युवराज सिंह, निहार पंड्या, उपेन पटेल, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ माल्या, मुजमिल इब्राहीम और उनके बचपन के दोस्त रवि चौहान जैसे कई सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका है. दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम (2009) से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी, गोलियों की रासलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में किया है.

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2012 में छोटे नवाब सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी. मगर इनसे पहले इनके कई अफेयर्स रह चुके हैं. इनमें ऋतिक रोशन, फरदीन खान और शाहिद कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं. करीना कपूर ने फिल्म रिफ्यूजी (2000) से अनपे बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद इन्होंने कभी खुशी कभी गम, मुझे कुछ कहना है, फिदा, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हीरोईन और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper