हसीन ने पहले से शादीशुदा होने की बात छिपाई: शमी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने खुलासा किया है कि पत्नी हसीन जहां ने अपने पहले से शादीशुदा होने की बात छुपाई थी और अपनी बेटियों को बहन की बेटियां बताया था। शमी ने कहा कि हसीन ने कहा था कि उसकी बहन की मौत हो गयी है और वह बच्चों की सहायता करना चाहती है।

वहीं अपने अनुबंध को लेकर कहा कि बीसीसीआई ने इस मामले में असलियत जाने बिना ही फैसला कर लिया जबकि वह बोर्ड से पहले से ही कहते आए कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की सही तरीके से जांच करायी जाये।

शमी ने कहा कि हसीन की पहले एक शादी हो चुकी थी और उनकी दो बेटियां भी हैं यह उन्हें नहीं पता था। यहां तक कि शादी के बाद भी इस बात की जानकारी नहीं दी गई थी। बाद में धीरे-धीरे इस बात की जानकारी देने की कोशिश होने लगी।

शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को लेकर हसीन जहां ने बताया कि वे उनकी बहन की बेटियां हैं। बहन के बारे में कहा था कि उनकी मौत हो चुकी है। शमी ने कहा कि उन्होंने दोनों बच्चियों की बहुत मदद की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper