हाईवे पर अचानक बेकाबू हुई कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत

बस्‍ती: बस्ती में नेशनल हाईवे पर पुरैना गांव के बाद गुरुवार सुबह एक भयानक हादसे में पति-पत्‍नी और तीन बच्‍चों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी एक कार से बस्ती की तरफ आ रहे थे। तभी आगे चल रहे कंटेनर के ब्रेक लेने के चलते कार अचानक बेकाबू होकर उसमें जा टकराई। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

अब्दुल अजीज का परिवार शारदा नगर लखनऊ में रहता था। वे मूलतः बिहार के भागलपुर जिला स्थित म्हगमा थानान्तर्गत सिरसी के रहने वाले थे। अब्दुल अजीज की सास की बुधवार की मौत हो गई थी। वह झारखंड की रहने वाली थीं। अब्दुल अजीज अपनी पत्नी नर्गिस तबस्सुम, पुत्री अनम, एनम, सिदरा और तूबा के साथ झारखंड के लिए निकले थे। ड्राइवर अभिषेक समेत कार में कुल सात लोग सवार थे।

जैसे ही इनकी कार बस्ती जिले के नगर थाना स्थित हाइवे पर पुरैना गांव के पास पहुंची कि आगे चल रहे कंटेनर के ब्रेक लेने के चलते कार अचानक बेकाबू हो गई और पीछे से जा टकराई। कार में सवार अनम और चालक अभिषेक को छोड़कर अन्य पांचों की मौत हो गई। इनके शव कार में फंस गए। मौके पर पहुंची नगर और कप्तानगंज की पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। हादसे में बची अनम ने अपने परिवार के अन्‍य सदस्‍यों को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper