हाथरस में मस्जिद के पास मिला युवक का खून से सना शव, इलाके में फ़ैली सनसनी

हाथरस: उत्तर प्रदेश में हाथरस जनपद के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला खंदारी गढ़ी में एक मस्जिद के पास संदिग्ध हालात में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का शक जताया है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला खंदारी गढ़ी स्थित मस्जिद के बाहर खून से लथपथ युवक अमित गौतम का शव पड़ा मिला। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर एसपी समेत पुलिस बल पहुंचा और पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रात में युवक को कुछ लोग अपने साथ ले गए और हत्या कर दी। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया।

एसपी ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper