हाथ जोड़कर मांगता रहा माफी, पेड़ से बांधकर पीटते रहे बदमाश, देखें वीडियो

देवरिया : सदर कोतवाली के सकरापार नहर के समीप पेड़ से बांधकर एक किशोर को रुपये के लेनदेन में पिटाई करने का मामला गुरुवार को तूल पकड़ लिया। किशोर की पिटाई का वीडियो बना कर बदमाशों ने वायरल कर दिया। यह वीडियो पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा तो पुलिस अधीक्षक खुद कोतवाली पहुंच गए और आरोपितों की हर हाल में गिरफ्तारी का निर्देश दिया। एसपी तब तक कोतवाली में बैठे रहे जब तक मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो गई।

रुपयों के लेनदेन के विवाद में शहर के बजाजी रोड निवासी शमशाद (17) को तहसील गेट के पास से बुधवार की दोपहर कुछ युवक जबरिया मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर चले गए और सकरापार नहर के समीप एक पेड़ में बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा। युवकों ने शमशाद को लाठी-डंडे के साथ ही बेल्ट से भी पीटा और इसका वीडियो भी बनाया। देर शाम शमशाद घर पहुंचा तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने इस मामले को हल्के में लेते हुए केवल एनसीआर दर्ज किया। गुरुवार की दोपहर इस मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब आरोपितों ने खुद ही उसका वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय ने मामले को गंभीरता से लिया और वह स्वयं कोतवाली पहुंच गए।

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने नासिर, विकास यादव, गौतम, क्राति कुमार, आकाश प्रताप सिंह समेत पाच अज्ञात के खिलाफ डकैती, बलवा, मारपीट, हत्या के प्रयास व 7 क्रिमिनल ला एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय ने बताया कि अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही अन्य आरोपित भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper