हापुड़ में वैलेंटाइन डे पर ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दिया खौफनाक गिफ्ट

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भाग कर शादी करने से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को तमंचे की गोली उपहार में दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आरोपी सागर की तलाश कर रही है।

यह घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के पूठा हुसनपुर गांव की है। युवक सागर का गांव की ही एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के रिश्ते के लिए लड़की के परिजन राजी नहीं थे। युवक युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना रहा था। वेलेंटाइन डे पर भी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर घर से भागने का दबाव बनाया। लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने बुधवार सुबह जब युवती घर से बाहर कुछ सामान खरीदने आई तो उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनकर लोग आ गए। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की का बयान लिया। इसके साथ ही आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। इस मामले की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper