हाफिज के आजाद होने पर पा‎किस्तान में केक काटकर मनाया गया जश्न

लाहौर: मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और प्रतिबंधित जमात-उद-दावा का सरगना हाफिज सईद पाकिस्तान में अब आजाद है। गुरुवार रात हाफिज जब लाहौर स्थित अपने घर में नजरबंदी से आजाद हुआ, तो उसने इसका जश्न केक काटकर मनाया। यही नहीं गुरुवार रात को जहां हाफिज अपनी आजादी का जश्न मना रहा था, वहीं पाकिस्तान सरकार के अधिकारी उसे साहिब जी कहकर संबोधित कर रहे थे।

 मुंबई हमले की बरसी से ठीक 48 घंटे पहले हुई हाफिज की रिहाई

गौरतलब है ‎कि हाफिज सईद की रिहाई मुंबई हमले की बरसी से ठीक 48 घंटे पहले हुई है। लाहौर के जौहर कस्बे में गुरुवार रात हाफिज सईद के आवास के बाहर जमात-उद-दावा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में स्वागत के लिए जमा थे। रिहाई के बाद हाफिज ने समर्थकों के साथ जश्न मनाया। एक विडियो में हाफिज अपने कुछ साथियों के साथ नजर आ रहा है।

विडियो में हाफिज केक काटता और मिठाई खाता दिख रहा है। हाफिज ने रिहाई के बाद भारत के खिलाफ अपने खतरनाक मंसूबे भी जाहिर किए। उसने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत के खिलाफ जमकर जहर उगलते हुए कहा कि वह कश्मीर की आजादी की जंग लड़ता रहेगा। उसने कहा कि भारत और अमेरिका के दबाव पर उसे हिरासत में लिया गया था। हाफिज की रिहाई ने भारतीय की खुफिया एजेंसियों की चिंता भी बढ़ा दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper