हार के डर से भाजपा के नेता चुनाव प्रचार से बच रहे : अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘विकास पूछ रहा है..भाजपा अपनी रैलियों में केवल विपक्ष की ही बातें क्यों कर रही है? क्या भाजपा के पांच साल के शासनकाल में उनकी अपनी कोई भी सकारात्मक उपलब्धि नहीं है? जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।

आदमी ने भूखे कुत्ते को दिया खाना, फिर जो हुआ उसे देख, भर आएंगी आंखें

उन्होंने आगे लिखा, यूपी शिक्षा मित्रों, यूपी बीपीएड, यूपीटीईटी 2011, यूपी शिक्षा प्रेरक, यूपीबीपीएड अनुदेशक दावेदार, यूपी ग्राम रोजगार सेवक, यूपी अांगनबाड़ी सहायिका, यूपी आशा बहू, यूपी रसोइया, कार्यरत अनुदेशक इन लोगों को स्थाई रोजगार चाहिए। ना कि चौकीदार।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper