हार के बाद विकास की बात करने लगे योगी: अखिलेश

लखनऊ ब्यूरो: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योगी सरकार के 1 साल 11 मार्च को ही पूरे हो गये थे, और जनता ने 11 मार्च को ही गोरखपुर और फूलपुर में लोकसभा उप चुनाव में भाजपा को हराकर रिटर्न गिफ्ट दे दिया है। इस जीत के लिए सपा कार्यकर्ताओं को बसपा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर धन्यवाद देना चाहिए।

अखिलेश यादव ने इसी अवसर पर योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के दामाद डॉ. नवल कुमार और बिगबॉस सीजन 2008 के विनर आशुतोष कौशिक को सपा में ज्वाइन कराया। आशुतोष सहारनपुर के रहने वाले हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि उपचुनाव परिणाम से यह फायदा हुआ है कि अब मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के विकास की बात करने लगे हैं। पहले उनकी सोच अलग दिशा में जा रही थी।

अखिलेश यदाव ने बीटीसी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज का विरोध करते हुए कहा कि इन्हें नियुक्ति दी जानी चाहिए। उन्होंने केन्द्र सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि मोदी सरकार एक भी वादे पर खरी नहीं उतरी। भाजपा के सभी नेताओं की पॉपुलैरिटी कम हो रही है। सपा नेता आजम खान ने कहा कि सपा-बसपा के बीच समझौते गठबंधन को वे लोग नकार रहे हैं जिन्हें यह अच्छा नहीं लग रहा है। फासिस्ट ताकतों से लडऩे के लिए बहुजन व समाजवादी को एक होना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper