हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर रियल एस्टेट एजेंट गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक रियल एस्टेट एजेंट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी के आलमनगर क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन होने लगा, जिसके बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और रविवार रात इश्तेखार अली (48) को गिरफ्तार कर लिया।

अली को धर्म के आधार पर विभिन्न समुदायों में बैर बढ़ाने, किसी भी वर्ग के धार्मिक भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से जानबूझकर अपमानजनक कार्य करने और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील चीजें प्रकाशित करने के कारण गिरफ्तार किया गया है। आलमनगर में रहने वाले एक ठेकेदार मनोज कुमार गुप्ता ने अली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) त्रिलोकी सिंह ने कहा, “अली ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हिंदू देवता की अभद्र तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट को कई बार शेयर किया गया, जिससे आक्रोशित हुए स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद एक मामला दर्ज किया गया और अली को गिरफ्तार कर लिया गया।” अली ने दावा किया कि उसका कोई दोष नहीं है और उन्होंने ऐसे किसी कंटेट को पोस्ट करने की बात को खारिज कर दिया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अली सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ लगातार पोस्ट करता रहता था।

उप्र में तापमान लुढ़का, अगले 24 घंटे में बारिश के आसार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper