हिना खान ने पहन लिए इतने बोल्ड कपड़े, जिन्हें देख मुंह से निकला- ‘ये हसीना बड़ी कातिलाना है’ !

मुंबई: टीवी गलियारे की सबसे हॉट एंड स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस अपने रेडी रेड कार्पेट लुक्स से लोगों को दीवाने बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। बात चाहे ग्लैम एंड स्टाइलिश अवॉर्ड्स की हो या फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल की हिना का अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट्स करना उनके फैंस को खुश कर जाता है। डिज़ाइनर सूट-साड़ियों से लेकर वन शोल्डर ड्रेसेस, बॉडीकॉन और फ्लेयर्ड जींस तक को अपनी अलमारी में शामिल करने वाली हिना खान जो कुछ भी पहनती हैं उसमें कमाल की लगती हैं।

इस बात को तो मानना पड़ेगा कि जब भी बात टीवी एक्ट्रेसेस के एलिगेंट लुक्स की बात आती है तो उस लिस्ट में हिना खान का नाम सबसे ऊपर होता है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिना का स्टाइल स्टेटमेंट पूरी तरह से बदल जो गया है। हां, वो बात दूसरी है कि अब एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग स्टाइल को सबसे हटकर बनाने के लिए महंगे से महंगे ब्रांड तक को पहनने से नहीं कतरा रहीं। ऐसा ही कुछ हमें हाल-फिलहाल में एक बार फिर देखने को मिला, जब हिना ने चंद घंटों के लिए लाख रुपए तक को ख़र्च करने में कोई परेशानी नहीं समझी।

हिना का किलर फैशन

गोल्ड ग्लैम एंड स्टाइल अवॉर्ड्स में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची हिना खान को इस दौरान इटैलियन लेबनानी फैशन डिज़ाइनर Edward Arsouni के डिज़ाइन किए हुए वन शोल्डर ब्लैक एंड वाइट क्रीप गाउन में देखा गया था, जिसमें बोल्ड एंड स्टाइलिश टच को ऐड करने के लिए हाई-थाई स्लिट के साथ एक तरफ फुल स्लीव्स है जबकि दूसरी तरफ कटआउट पैटर्न को जोड़ा गया था। वैसे तो यह हाई-थाई स्लिट वाला मोनोग्राम अटायर अपने आप में ही दिलकश था, लेकिन शोल्डर पर बना रफल डिज़ाइन ओवरऑल ड्रेस को अट्रैक्टिव लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था।

मेकअप भी था जबरदस्त

बात करें हिना खान के मेकअप की तो इस मोनोक्रोमैटिक लुक को पूरा करने के लिए अभिनेत्री ने विंटेज स्टाइल कैरी किया था, जिसको ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने चेरी रेड लिप कलर के साथ डेवी मेकअप को एक्ससेस किया था। आउटफिट को दिलचस्प ट्वीस्ट देने के लिए हिना ने मैचिंग का ब्लैक एंड वाइट आईलाइनर लगाया था, जिसके साथ अपने बालों को साइड पार्टेड लेयर्ड बन में स्टाइल किया था। यही नहीं, ओवरऑल लुक को स्टाइलिश बनाने का काम ब्लैक स्टाइलटोस कर रहे थे जो हिना की लॉन्ग टोन्ड लेग्स को परफेक्ट तरीके से उभार रहे थे।

खर्च करने होंगे इतने लाख

जिस ब्लैक एंड वाइट को पहनकर हिना खान यूं सारी लाइमलाइट अपने नाम कर रही थीं, असल में उस हाई-थाई गाउन को खरीदने के बारे में आप सोचना भी मत। हिना का यह गाउन हो सकता है कि आपकी दो से तीन महीने की सैलरी के बराबर हो। जी हां, हिना खान ने जो आउटफिट पहना है उसकी कीमत 1,700 अमेरिकी डॉलर है यानी 1,25,747 रुपए तक है। यह डिज़ाइनर एडवर्ड अरसौनी के स्प्रिंग कलेक्शन 2021 से है, जिसे सीक्वेंस गाउन का नाम दिया गया है।

फैंस ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

जैस ही इस स्टाइलिश ड्रेस में हिना खान की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही उनके चाहने वालों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। जहां हिना की तस्वीर को देखकर किसी ने लिखा, ‘कभी नरम तो कभी गरम’, तो किसी ने एक्ट्रेस के इस लुक को अब तक का सबसे परफेक्ट अटायर बताया है। यही नहीं, कुछ लोगों ने हिना से स्टाइलिंग टिप्स लेने में भी कोई संकोच नहीं किया। वैसे हर बार अपनी तस्वीरों पर तारीफ पाने वाली हिना को इस ड्रेस में देखकर कहना गलत नहीं होगा कि यह हसीना एकदम कमाल की लग रही है।

Source:- Navbharat Times 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper