हीरोइन जैसी दिखती हैं मिथुन चक्रवर्ती की लाडली दिशानी, कर सकती हैं बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में एंट्री कर कई स्टार किड्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि कई ऐसे भी हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम तो नहीं रखा लेकिन उनके चाहने वाले बहुत हैं। इन्हीं में से एक मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की लाडली दिशानी भी हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपने दौर के मशहूर एक्टर और डांसर रहे हैं। अब उनके ही राह पर उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी दिखाई दे रही हैं।

हालांकि, दिशानी ने अभी तक फिल्मों से डेब्यू तो नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। दिशानी अपनी तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में आ जाती हैं।

दिशानी चक्रवर्ती भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों मगर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें आपको देखने मिलेंगी।

आप देख सकते हैं कि दिशानी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उनका फैशन सेंस ऐसा है जो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे दे।

सुनने में आया है कि दिशानी के अंदर भी अपने पिता की ही तरह एक्टिंग का कीड़ा है।

जाहिर है, मिथुन की लाडली फिल्मी परिवार में पली बढ़ी हैं, ऐसे में उनकी रुचि हमेशा से फिल्मों की ओर ही रही है। कहा जा रहा है कि जल्दी दिशानी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया था और वह घर में सबकी लाडली हैं। दिशानी के पढ़ाई से लेकर करियर तक में उनके पिता मिथुन हमेशा उनका साथ देते हैं।

फिल्हाल वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। उन्होंने कई शॉर्ट फिल्में भी की हैं, ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि पढ़ाई खत्म करने के बाद वह बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper