हेड कांस्टेबल को बंधक बनाकर महिलाओं ने पीटा

लोनी: पावी सादकपुर गांव में रविवार की शाम को वॉलीबाल खेलने को लेकर हुए झगड़े की सूचना पर पहुंचे हेड कांस्टेबल को महिलाओं ने घर के अंदर खींचकर पिटाई की। आरोप है कि हेड कांस्टेबल की वर्दी भी फाड़ दी गई और घर में बंद कर लोग हंगामा करने लगे। हंगामे और पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उसे मुक्त कराया। पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर पांच नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, इलाके के लोगों ने पुलिसकर्मियों पर महिलाओं से अभद्रता का आरोप लगाया है।

रविवार शाम पावी सादकपुर गांव के पास खाली मैदान में कॉलोनी निवासी अजीम व कल्लू वॉलीबाल खेल रहे थे। खेल में हार जीत पर दोनों ने दस रुपये की शर्त लगाई। खेल खत्म के बाद रुपये नहीं मिलने पर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। कल्लू ने अजीम के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद विवाद बढ़ा। घटना की सूचना पर पीआरवी 2174 मौके पर पहुंची तो वहां भीड़ मौजूद थी। पीआरवी में तैनात हेड कांस्टेबल तेज बहादुर सिंह नीचे उतरे ही थे कि कुछ महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और पकड़कर पास के मकान में ले गए।

वहां उन्होंने उनके साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। पीआरवी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने चौकी इंचार्ज को सूचना दी। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस मामले को दबाती दिखी, लेकिन पुलिसकर्मी को धमकाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला खल गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper