हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बीएमसी ने एरिये को किया रेड जोन घोषित!

मुंबई: कोरोना महामारी का कहर अब बॉलीवुड फिल्म जगत में देखने को मिल रहा है। अब तक कोरोना ने अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर में दस्तक दे दी है। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया है।

ईशा के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ईशा के घर के किस शख्स को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। वायरल तस्वीरों में ईशा के घर के इर्द-गिर्द कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा। सड़क पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

आपको बता दे की ईशा देओल टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थीं। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने मां की तबीयत खराब होने की अफवाहों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि ये सब झूठ है। ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper