हेल्थ सिटी हॉस्पिटल में भाजपा की जीत पर मरीजों को लड्डू वितरण

लखनऊ: आम लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एवं भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की जीत के साथ पुनः केंद्र में सरकार स्थापित करने की दिशा में अग्रसर होने के सुअवसर पर राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के कप्तानगंज से विधायक सीपी शुक्ल व सुप्रसिद्ध लायंस इंटरनेशनल क्लब के वरिष्ठ सदस्य व औद्योगिक इण्टर कॉलेज के प्रबंधक जेके चोपड़ा के करकमलों से अस्पताल के समस्त कर्मचारियों एवं अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं उनके तीमारदारों को लड्डू का वितरण किया गया एवं उनके शीघ्र स्वस्थ्य लाभ की कामना की।

इस अवसर पर हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के निदेशक डॉ वैभव खन्ना जो कि स्वयं स्वास्थ्य स्वयं सेवी संस्था स्माइल ट्रेन के प्रोजेक्ट डायरेक्टर होने के साथ-साथ स्वच्छ भारत अभियान लखनऊ के ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं इनके आलावा लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रवक्ता डॉ राजीव त्रिपाठी, लखनऊ के पूर्व मुख्य चिकित्सा अधीक्षक व हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट डॉ के.के. सिंह, समाज सेवी सुभाष श्रीवास्तव एवं सहारा अस्पताल के डा. अब्बास जैदी भी मौजूद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper