हैदराबाद: जेल में महिला के पति से जाना घर का पता, जमानत मिलने के बाद कर दिया रेप और हत्या

हैदराबाद: हैदराबाद में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अब यहां के मेडक जिले में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पांच दिसंबर से मेडक जिले से लापता हुई महिला का शव रामायपेट इलाके के बाहरी इलाके से बरामद किया गया। हालांकि महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर पहले भी दो लोगों की हत्या का आरोप है। आरोपी कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था।

तेलंगाना पुलिस के मुताबिक आरोपी अरुण कुमार (30) की मुलाकात पीड़िता के पति से जेल में हुई थी। जेल में दोनों की दोस्ती हुई और अरुण ने पीड़िता के घर का पता लगा लिया। जेल से छूटने के बाद अरुण ने पीड़िता को फोन किया और दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद ही अरुण ने पीड़िता को छुपा हुआ सोना दिखाने के बहाने बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसने पीड़िता की हत्या कर दी और शव रामायपेट इलाके में फेंक दिया।

जब महिला के बारे में काफी देर तक कुछ पता नहीं चला तो परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच में पुलिस ने महिला का शव रामायपेट इलाके में पड़ा मिला जो पीड़िता के घर से 90 किलोमीटर दूर है। सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। सीसीटीवी में दोनों को घटना वाले दिन एक साथ बाइक में देखा गया था।

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी किरण कुमार ने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी पर दो लोगों की हत्या का आरोप है। आरोपी पर हत्या, बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में आज लेफ्ट का भारत बंद, UP में धारा 144, दरभंगा में रोकी गई ट्रेन

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper