हैवानियत की सारी हदें पार, दरिन्दे ने आठ वर्षीय मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

बक्सर। हैवानियत की सारी हदों को पार कर एक दरिन्दे ने आठ वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है।बलात्कार की इस घटना को लेकर आज महिला थाने में पीडिता के परिजनों द्वारा एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने बताया की नवानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात नितीश कुमार नामक एक व्यक्ति ने गांव की ही एक आठ वर्षीय मासूम को बहलावे में लेकर एक सुनसान जगह पर घिनौनी घटना को अंजाम दे फरार हो गया।घटना के बाद बदहाल मासूम द्वारा सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी गई।आक्रोशित परिजनों द्वारा रात में ही इसकी सूचना नवानगर थाने को देदी गई।जहां स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए बच्ची समेत परिजनों को जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना भेज दिया गया।समाचार भेजे जाने तक पुलिस मासूम को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाई है।

पीडिता के परिजनों के हवाले से बताया गया है कि आरोपी द्वारा पूर्व में भी बालिका के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था जिसको लेकर गांव में पंचायत भी हुआ था।बावजूद इसके आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper