हैवानियत की सारी हदें पार, विवाहिता के हाथ पैर बांध चाचा के करवाया दुष्कर्म

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक ऐसा दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती से दहेज लोभियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। पति ने पहले अपने फौजी चाचा से दुष्कर्म करवाया। इसके बाद गर्भवती होने की दशा में दोस्त से मिलकर दुष्कर्म करवाया।

पीड़िता थाने में चक्कर लगाती रही, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के निर्देश पर शुक्रवार को सजेती थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पड़ोसी जनपद फतेहपुर के एक थाना क्षेत्र की युवती ने बताया कि 19 फरवरी 2015 को उसका विवाह सजेती कस्बे के एक गांव निवासी दिलीप कुमार से हुआ था। शादी में पिता ने नगदी व जेवर दिए थे।

आरोप है कि पति और ससुराल वाले दहेज में एक लाख रुपये और मांग रहे थे। मांग पूरी न होने पर ससुराल में प्रताड़ित किया जाने लगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper