हैवानियत की सारी हदें पार, केरल में हथिनी के बाद अब हिमाचल में गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक

नई दिल्ली। केरल में गर्भवती हथिनी के साथ हैवानियत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके से भी कुछ ऐसी ही दिल को दहला देने वाली घटना समाने आ रही है। यहां एक व्यक्ति ने गर्भवती गाय को विस्फोटक खिला दिया। धमाके से गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना से लोगों में खासा गुस्सा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गाय के मालिक गुरदयाल ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। गुरदयाल ने नंदलाल नाम के व्यक्ति पर गाय को विस्फोटक खिलाने का आरोप लगाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय का मुंह बहुत गंभीर रूप से जख्मी है और उससे बहुत खून भी निकल रहा है।

आरोपी को अपनी हरकत पर पछतावा नहीं
गुरदयाल का कहना है कि नंदलाल उनके पड़ोस में रहता है और मिस्त्री का काम करता है। साथ ही, उन्होंने कहा कि गाय के साथ ऐसी हरकत करने के बावजूद नंदलाल का कहना है कि उन्हें अब जो करना है करे लें और प्रधान से लेकर तमाम लोग उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

हथिनि को खिलाया था पटाखा
बता दें कि केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को कुछ शरारती तत्वों ने अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया था। जिससे हथिनि की मौत हो गई थ्सा। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश फैल गया था। इसके बाद केरल सरकार हरकत में आई और मामले में कार्रवाई की। पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा भी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper