हैवानियत की सारी हदें पार, 7 साल की मासूम से 65 साल के बुजुर्ग ने किया रेप

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना इलाके की एक कालोनी में 65 साल के बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम से घर में घुसकर दरिंदगी की है। बुजुर्ग ने मासूम के साथ दरिंदगी कर डाली। शोर मचाने पर दूसरी मंजिल से उसके माता-पिता आए और आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने दुष्कर्म की धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

मसूरी की एक कालोनी में सात साल की बच्ची परिवार के साथ रहती है। पास में ही एक पूर्व पार्षद का ट्यूबवेल है। रफीकाबाद निवासी अजीज ट्यूबवेल पर नौकरी करता है और वहीं पर रहता है। बच्ची के परिजनों का कहना है कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह दूसरी मंजिल पर थे। उनकी बेटी नीचे थी। इसी दौरान अजीज घर में घुस आया और बच्ची से दरिंदगी करने लगा।

बच्ची के चीखने पर माता-पिता नीचे दौड़े तो बुजुर्ग गलत हरकतें और दरिंदगी कर रहा था। उन्होंने आरोपी को पकड़कर शोर मचा दिया। आसपास के लोग पहुंचे और आरोपी की धुनाई कर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। एसएचओ मसूरी सतेंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि बच्चों के मामले में प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ भी दुष्कर्म माना जाता है। आरोपी को जेल भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper