हैवानियत की सारी हदें पार, बिहार में दिव्यांग नाबालिग बनी हवस का शिकार

सीवान: एक ओर जहां पूरा देश दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर उद्वेलित है, वहीं बिहार के सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र में भी एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पड़ोसी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, गोरेयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम पीड़िता को घर में अकेली पाकर पड़ोस का ही एक लड़का आठ वर्षीय दिव्यांग लड़की को उसके घर से उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर फिर वापस उसे उसके घर में छोड़ दिया। पीड़ित छात्रा के परिजनों का कहना है कि पीड़िता की मां अपने छोटे बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी और पीड़िता घर में अकेली थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, पीड़िता के बयान पर सीवान के महिला थाना में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सीवान महिला थाना की प्रभारी मंजु सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी गांव के ही साबिर हुसैन के 12 वर्षीय पुत्र को रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper