हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी खोलेंगी अपनी जिंदगी के सारे राज

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक फिल्म बतौर वेब सीरीज जी- 5 पर दिखाई जाएगी। आखिर कैसे वो एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं ऐसे ही कई खुलासे इस फिल्म में होंगे। इसका खुलासा खुद सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है। सनी के मुताबिक, बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा। उन्होंने अपने ट्वीट में ऐसे कुछ सवालों का जिक्र भी किया है, जिनके जवाब वे बायोपिक के जरिए देंगी।

सनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं कनाडा से यहां क्यों आई? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए।” सनी के मुताबिक, जी5 ओरिजिनल पर उनकी बायोपिक को दिखाया जाएगा। इस बायोपिक में सनी के पोर्न स्टार बनने की कहानी को दिखाया जाएगा। खैर सनी अपनी बायोपिक में क्या-क्या राज खोलती हैं, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

नहीं देखा होगा पूनम पांडे का इतना हॉट और सेक्सी वीडियो

सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। तब वे 11 साल की थीं, जब फैमिली के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम किया था। सनी ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।

इसके बाद 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। सनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। उन्होंने करीब 41 एडल्ट फिल्में बतौर एक्ट्रेस की है, जबकि 25 फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper