हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, अलग अंदाज देखकर फिदा हो गए फैंस

देसी गर्ल से लेकर ग्लोबल आइकॉन तक का खिताब जीत चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यूं तो हर लुक लाइमलाइट में छा जाता है। मगर, इन दिनों काफी समय बाद एक अलग लुक देखने को मिला है।

दरअसल, इन दिनों प्रियंका अपने काम को लेकर काफी व्यस्थ चल रही हैं। इस बीच उन्होंने फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो उन्होंने हाल ही में एली (Elle) मैगजीन के लिए कराया था।

सामने आई इन तस्वीरों में उन्होंने अलग अलग आउटफिट्स कैरी किया हुआ है। किसी में वह ब्लैक कलर के स्विमवियर में पोज देती दिख रही हैं तो किसी में उन्होंने अपने लुक को कंफर्टेबल बनाने के लिए स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना हुआ है।

एक तस्वीर में वह ब्लैक कलर के लॉन्ग ओवरकोट के साथ बूट्स पहने सड़कों पर खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं। फैशन मैगजीन एली के मार्च 2021 एडिशन (Elle UK March 2021) के लिए कराए गए फोटोशूट्स में प्रियंका ने शॉर्ट हेयरस्टायल को अपनाया है।

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा के एक्सप्रेशन्स इतने शार्प हैं कि उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फोटोग्राफर से लेकर क्रिएटिव और एंटररटेनमेंट डायरेक्टर जैसे उन सभी को क्रेडिट दिया है, जो इस फोटोशूट का हिस्सा रहे हैं।

इससे पहले भी प्रियंका ने हेयर केयर ब्रांड के प्रोमोशन के लिए कुछ तस्वीरें क्लिक कराई थीं जिसमें उन्होंने भीगा भीगा लुक कैरी किया था।

कहना गलत नहीं होगा कि उनकी यह सभी तस्वीरें फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट्स को शेयर कर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा ‘टेक्स फॉर यू’ (Text For Your) की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वह ‘मैट्रिक्स 4’ (Matrix 4) में और ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ भी दिखाई देंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper