होटल में तमंचा लहारने वाले आशीष पाण्डेय के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

लखनऊ ब्यूरो। दिल्ली के एक प्रतिष्ठित होटल में सोमवार को गन लहराने वाले बहुजन समाज पार्टी के नेता व पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष को पकड़ने के लिए मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने लखनऊ स्थित बसपा नेता के घर पर दबिश दी।

दिल्ली की क्राइम ब्रांच और पुलिस की एक टीम मंगलवार की दोपहर आशीष के घर मॉल एवेन्यू इलाके में संतुष्टि अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 301 में पहुंची। वहां पर उसके न मिलने पर टीम गोमतीनगर के विभवखंड स्थित घर पहुंची, लेकिन आशीष घर पर नहीं था। क्राइम ब्रांच ने मौके पर डेरा डाल दिया है। आशीष के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने वीडियो को साक्ष्य के रुप में लेते हुए आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

दिल्ली को जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की 323, 341, 506, 354 और 506 धाराएं एफआईआर में जोड़ी जाएंगी।

आशीष के कई घर व कार्यालय में दबिश दी, जल्द होगी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि पूर्व सांसद का बेटा आशीष सोमवार को दिल्ली स्थित पांच सितारा होटल अपनी महिला मित्र के साथ गया था। आरोप है कि वह इतना नशे में था कि महिला टॉयलेट में घुस गया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो पिस्टल निकाल कर उसे जान से मारने की धमकी दे दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

देश के गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने ट्वीट किया है कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट व अन्य आईपीसी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। कठोर कार्रवाई की जाएगी। यही नहीं मामले में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper