होटल रिसेप्शनिष्ट की देर रात गोली मारकर हत्या

लखनऊ ब्यूरो। राजधानी के गोमतीनगर इलाके में बने होटल सारा ग्रैन्ड में शनिवार तड़के रिसेप्शनिष्ट कर्मचारी की दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

होटल सारा ग्रैन्ड में कृष्णकांत कर्मचारी के रुप में काम करता था। शनिवार तड़के दो युवक होटल में दाखिल हुएऔर एक ने कृष्णकांत पर गोली चलायी। इसके बाद दोनों होटल से फरार हो गए। इसमें से एक ने मुंह बांधा हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही विभूतिखंड थाने से पुलिस पहुंची। वहीं कुछ देर बाद ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि भी पहुंच गए। घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच में जुटी पुलिस सीसीटीवी फुटेज से जानकारी जुटा रही है। प्रथम दृष्टया होटल के रजिस्टर से जानकारी हुई है कि एक कमरे की बुकिंग हुई थी, जिसमें एक युवक और एक युवती ठहरे हुए थे। कुछ देर में वह युवक होटल के कमरे से निकलकर बाहर चला गया। इस युवक के हत्याकांड में शामिल होने का शक जताया जा रहा है। वहीं उसके साथ ठहरी युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक कर्मचारी की मौत को होटल के कमरे से निकलने वाले युवक से जोड़ कर जांच की जा रही है। ​सीसीटीवी फुटेज में एक हमलावर का चेहरा स्पष्ट हो रहा है, क्योंकि उसने नकाब नहीं लगाया था। पुलिस जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper