हज़रत अली के जन्म दिवस पर राज्यपाल राम नाईक ने दी बधाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने समस्त प्रदेशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को हज़रत अली के जन्म दिवस पर हार्दिक बधाई देते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है।

राज्यपाल ने अपने बधाई सन्देश में कहा है कि हज़रत अली ने इंसान को इंसान से जोड़ने, आपसी भाईचारा, इंसाफपरस्ती, शासक के कर्तव्य और जनता के अधिकार के संबंध में जो तालीम दी थी, वह किसी वर्ग विशेष के लिए नहीं बल्कि पूरी मानवता के लिए थी। उन्होंने कहा कि हज़रत अली की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper