एनटीपीसी विंध्याचल के विंध्य क्लब द्वारा फोटोग्राफी, विडियोग्राफी एवं रील्स मेकिंग प्रतियोगिताओं का किया गया आयोजन

विन्ध्यनगर,विंध्य क्लब द्वारा क्लब के सदस्यों और उनके परिवारों के लिए विभिन प्रकार के प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहता है। इसी कड़ी में विंध्य क्लब द्वारा क्लब के सदस्यों और उनके परिवारों के लिए फोटोग्राफी, विडियोग्राफी एवं रील्स मेकिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सभी कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों नें उत्साह एवं उमंग के साथ भाग लिया।
इस प्रतियोगिता में फोटोग्राफी में कुल 28 प्रविष्टियाँ, वीडियोग्राफी में 10 प्रविष्टियाँ, रील्स प्रतियोगिता में 21 प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं। जिसमें वीडियो और रील्स विंध्य क्लब यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए थे और तस्वीरें फेसबुक पेज पर अपलोड की गई थीं।
तदोपरांत निर्णायक मण्डल द्वारा अधिकतम लाइक वाली प्रविष्टियों को विजेता घोषित किया गया। जिसमें फोटोग्राफी प्रतियोगिता मे अभिषेक मंडल (920 लाइक) को प्रथम, कंचन सेन (568 लाइक) को द्वितीय एवं आशीष आर्य (437 लाइक) को तृतीय स्थान से नवाजा गया। वही वीडियोग्राफी प्रतियोगिता में पार्थिव पांडे (1k लाइक्स) को प्रथम, धृतिका (186 लाइक) को द्वितीय एवं अन्वेषा सिंह (164 लाइक) को तृतीय पुरस्कार साथ ही रील्स प्रतियोगिता में श्रीवत्स गोयल (1.8k लाइक्स) को प्रथम, अभिषेक मंडल (1.7k लाइक्स) को द्वितीय एवं संस्कृति प्रिया (1.2k लाइक्स) को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया।
इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में जनरल सेक्रेटरी विंध्य क्लब श्री वेदप्रकाश एवं विंध्य क्लब के अन्य सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper