भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत , 12 घायल , मची चीखपुकार

गुना. मप्र के गुना में एक ट्रक की टक्कर की वजह से बस कंडक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग हादसे में घायल हो गए है. आपको बता दें कि बस गुजरात के अहमदाबाद से यूपी जा रही थी. लोगों की माने तो कोहरे की वजह से ये हादसा हुआ है. ये हादसा आज सुबह ही हुआ है. घटना के बाद अन्य यात्रियों ने बताया कि बस में कुछ खराबी आ गई थी जिसको ठीक करने में स्टाफ लगा हुआ था इतने में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी.

सड़क हादसे के बाद यात्रियों ने बताया कि आज सुबह लगभग 4 बजे गुना जिले के चांचौड़ा-बीनागंज इलाके में बीनागंज से 14 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे पर बस का टायर पंचर हो गया था. जिसको सही करने के लिए बस का स्टॅाफ नीचे उतरा हुआ था. इतने में ही ब्यावरा की ओर से आ रही ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस कंडक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 12 अन्य लोग हादसे में घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है. साथ ही साथ लोगों ने बताया कि घायल हुए अधिकतर यात्री गुजरात में कंपनियों में काम करने वाले हैं. इसमें ज्यादातर संख्या यूपी के रहने वालों की है. बता दें कि बस गुजरात से यूपी जा रही थी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper