भीषण सड़क हादसे से दहला देश, बेकाबू ट्रक ने मजदूरों को मारी टक्कर, मासूम सहित 4 की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके के पास बीती रात एक ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। रोहतक रोड पर मौके पर पहुंचने पर पुलिस को एमसीडी का एक ट्रक मिला, जो पलट गया था।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 2 बजे पीसीआर पर कॉल आई, जिसमें एक कॉलर ने बताया कि आनंद पर्वत इलाके में एक ट्रेक पलट गया है, जिसमें चार लोग फंसे हुए हैं। मौके पर पहुंचने के बाद क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को उठाया गया और उसके नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया। इस सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पूछताछ में सामने आया है कि तेज रफ्तार ट्रक गली नंबर एक की ओर से आया था। 10 तरफ और मुख्य सड़क पर संतुलन खो दिया जहां मजदूरों को सड़क पर सीमेंटेड ईंटों के फर्श बनाने का काम कर रहे थे।

चश्मदीद की माने तो तेज गति में आ रहा ट्रक अपना संतुलन खो बैठा था और सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। सभी एमपी के टीकमगढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में ट्रक चालक भी घायल हो गया है, लेकिन ट्रक अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आगे कहा कि मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे में मरने वाले सभी मजदूर और एक मासूम टीकमगढ़ के रहने वाले हैं। मृतकों के शवों को आरएमएल मोर्चरी में शिफ्ट करा दिया है।

रमेश पुत्र रामस्वरूप उम्र -30 वर्ष निवासी बिल – शाहपुर जिला टीकमगढ़ म.प्र.

सोनम पत्नी रमेश उम्र-25 साल

अनुज पुत्र किल्लू उम्र- 4 साल (एक लड़का जो पास में खेल रहा था)

किल्लू उम्र -40 साल

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper