‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले मशहूर एक्टर पत्नी से हुए प्रताड़ित, कहा- मौत से भी ज्यादा दर्दनाक….

मुंबई: ‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने अपनी आईएएस पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। नितीश ने राज्य मानव अधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। नितीश का कहना है कि उनकी पत्नी उनसे तलाक चाहती हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं। नितीश ने अपनी पत्नी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है।

बता दें कि, नितीश भारद्वाज, जिन्होंने रामायण और महाभारत जैसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है, ने अपनी आईएएस पत्नी स्मिता भारद्वाज पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। नितीश ने राज्य मानव अधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी उनसे तलाक चाहती हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं।

नितीश का दावा है कि उनकी पत्नी उन्हें घर से बाहर निकालना चाहती हैं और उन्हें आर्थिक रूप से भी परेशान कर रही हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। गौरतलब है कि, नितीश और स्मिता की शादी 2009 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। नितीश का कहना है कि उनकी पत्नी शादी के शुरुआती दिनों से ही उनसे खुश नहीं थीं।

नितीश ने कहा, “मेरी पत्नी हमेशा से ही मेरे करियर से ईर्ष्या करती रही हैं। वे चाहती हैं कि मैं अभिनय छोड़ दूं और एक सरकारी नौकरी करूं।”नितीश ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें कई बार धमकी दी है कि अगर उन्होंने अभिनय नहीं छोड़ा तो वे उन्हें तलाक दे देंगी। नितीश ने कहा, “मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं और मैं नहीं चाहता कि हमारी शादी टूटे। मैं चाहता हूं कि वे अपनी गलती स्वीकार करें और हम एक साथ रहें।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper